Brother-in-law used to do this act after husband left, sister-in-law also showed her strength

बिहार के बक्सर में रहने वाली एक महिला ने अपने देवर के खिलाफ थाने में जाकर रिपोर्ट लिखवाई. महिला का देवर उसके साथ छेड़छाड़ करता था. पीडि़त महिला ने अपना बयान पुलिस वाले को बताया. और मदद की गुजारिश की. नगर पुलिस को घटना के दिन सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे. परंतु देवर वहां से फरार हो गया था.

साल 2013 में पीड़िता महिला की शादी हुई थी. कुछ समय से वह यहां रह रहे थे. महिला का पति काम के सिलसिले में बाहर जाता था.और महिला अपने दोनों देवर के परिवार के साथ घर में रहती थी. परंतु उनका एक देवर विकी पांडेय उन पर गंदी नजर डालता था. और 21 सितंबर रात 9:00 बजे नशे की हालत में महिला के कमरे में पहुंच गया.

देवर ने महिला के साथ जबरदस्ती की. और जब महिला चिल्लाने लगी तो वह वहां से फरार हो गया. मारपीट के बाद वह महिला को धमकी देकर वहां से चला जाए. महिला ने इस घटना के बारे में अपने पति से बताया. तो पति ने तत्काल नगर थाने में जाकर रिपोर्ट करवाई. परंतु पुलिस ने उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया. फिर महिला ने SP को लिखित आवेदन किया. और सुरक्षा की मांग की है.

सभी ध्यान दें:- ऐसे ही केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा शुरू की गई नई या पुरानी सरकारी योजनाओं की जानकारी साथ ही साथ Sarkari Result, Admit Card और Admission के लिए जारी सूचना सबसे पहले मैं आप सब तक अपने इस Website Googleindia.org के माध्यम से पहुंचाते रहेंगे।

Note:- मैं उम्मीद करता हूं, यह आर्टिकल आपको काफी पसंद आया होगा और उपयोगी साबित हुआ होगा इसलिए अपने दोस्तों के साथ इसे शेयर जरूर करें।

Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

,,,आपका बहुत-बहुत धन्यवाद,,,

अगर आप हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जोड़ते हैं तो आपको पल-पल का अपडेट मिलता रहेगा इसलिए आप नीचे दिए गए लिंक से अभी ज्वाइन करें। यहां पर आप सवाल भी पूछ सकते हैं।

Join Us Social Media

For TelegramFor Twitter
Facebook Instagram
For WebsiteFor YouTube

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *